गोरखपुर के डीपीआरओ की शादी के वीडियो को लेकर छिड़ा विवाद, लड़की के भाई ने बताया फर्जी

गोरखपुर: गोरखपुर के डीपीआरओ हिमांशु शेखर की शादी को लेकर पिछले कुछ दिन से वायरल हो रहे वीडियो में रविवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब वीडियो में दिख रही लड़की के भाई ने इसे फर्जी बताते हुए बहन को बदनाम करने की साजिश करार दिया। लड़की के भाई ने इस साजिश में डीपीआरओ की पत्नी सपना झा जिनका पति से कोर्ट में मुकदमा चल रहा है, उन्हें और अपने गांव के प्रधान प्रदीप शर्मा तथा बड़ी बहन और बहनोई को भी शामिल बताया है। उनकी तहरीर पर खजनी पुलिस ने डीपीआरओ की पत्नी सहित चार पर केस दर्ज किया है।

खजनी क्षेत्र के बसडीला के रहने वाले प्रभाष शर्मा पुत्र हेमंत शर्मा ने अपने तहरीर में कहा है कि उनकी बड़ी बहन की शादी 27 जनवरी 2021 को उनके गांव के वर्तमान प्रधान प्रदीप शर्मा के मामा दिव्य प्रकाश पांडेय से हुई थी। उपहार में उन्होंने बहन-बहनोई को ब्रेजा कार दी थी। इस दौरान यह तय हुआ था कि गाड़ी का डाउन पेमेंट वह देंगे और किस्त दिव्यप्रकाश भरेंगे। बकौल प्रभाष शादी के बाद बड़ी बहन प्रतिमा और बहनोई दिव्यप्रकाश तथा ग्राम प्रधान बसडीला प्रदीप शर्मा ने मिलकर उन पर किस्‍त की रकम भरने का भी दबाब बनाना शुरू कर दिया। जब उन्होंने इससे इनकार किया तो इन लोगों ने मिलकर उन्हें परिणाम भुगतने की धमकी देनी शुरू कर दी। एक बार पंचायत में उक्त लोगों ने पीटा भी था।

प्रभाष शर्मा ने पुलिस को बताया उनकी छोटी बहन पिपरौली में खण्ड प्रेरक के रूप में तैनात है। आरोप लगाया कि बहन-बहनोई और गांव के प्रधान ने साजिश के तहत छोटी बहन का नाम डीपीआरओ से जोड़ दिया। इसमें उनका साथ डीपीआरओ की पत्नी सपना झा ने दिया। डीपीआरओ और उनकी पत्नी का मामला न्ययालय में विचाराधीन है।

डीपीआरओ की शादी को लेकर वायरल हो रहा वीडियो
डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर पर उनकी पत्नी सपना झा ने खजनी की एक युवती के संग चुपके से तीसरी शादी करने का आरोप लगाया है। इसका वीडियो कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। ‘हिन्दुस्तान’ वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में सपना झा का कहना है कि बसडीला गांव के ग्राम प्रधान प्रदीप शर्मा ने उसे फोन कर बताया कि डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर ने उनके गांव की युवती संग 22 नवंबर, 2022 को शादी कर ली है। यह शादी महराजगंज के नौतनवा स्थित एक कॉम्प्लेक्स में हुई है। प्रदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पोर्टल पर इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

डीपीआरओ का मोबाइल रहा बंद
डीपीआरओ ने पत्नी सपना के साथ तलाक का केस दायर किया है। यही नहीं, बसडीला गांव के प्रधान और जिस लड़की से शादी की बात कही जा रही है, उसकी बड़ी बहन प्रतिमा शर्मा ने भी एक वीडियो जारी किया है। उसमें दोनों का आरोप है कि डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर ने लड़की से गुप्त तरीके से शादी कर ली है। जबकि वह शादीशुदा हैं। इस संदर्भ में डीपीआरओ से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *