Breaking News

अरमान मालिक ने संगीतकार रोचक कोहली के साथ लव ट्रैक ‘बस तुझसे प्यार हो’ के लिए सहयोग किया

मुंबई । पाश्र्व गायक अरमान मलिक, जिन्होंने अपने अंग्रेजी एकल, ‘यू’ के लिए एमटीवी ईएमए नामांकन प्राप्त किया है, संगीतकार रोचक कोहली के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं, जिन्हें आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘विक्की डोनर’ से ‘पानी दा रंग’ की रचना के लिए जाना जाता है। ‘बस तुझसे प्यार हो’ शीर्षक वाला यह गीत एक प्रेम ट्रैक है जो दिल को छू लेने की गारंटी देता है। गाने के म्यूजिक वीडियो में मलिक के साथ अभिनेत्री वेदिका पिंटो भी हैं। साथ में, वे चरित देसाई द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो में प्यार में उदासीन क्षणों को फिर से जीते हैं।

गीत के बारे में बात करते हुए, अरमान ने एक बयान में कहा, “बस तुझसे प्यार हो को जीवन में लाना भूषण जी और टी-सीरीज के अद्वितीय समर्थन के बिना संभव नहीं होता। इस तरह के गाने अक्सर नहीं बनाए जाते हैं – माधुर्य रोचक और कुमार के गीतों में वह सुपर ताजा और आधुनिक ²ष्टिकोण है जो पुरानी दुनिया के रोमांटिक आकर्षण को बनाए रखता है जिसे हम सभी प्यार करते हैं।”

शायद ही कभी मैं किसी गीत की ओर तुरंत आकर्षित हो जाता हूं, लेकिन ‘बस तुझसे प्यार हो’ ने मुझे उसी क्षण से जोड़ दिया जब मैंने इसे सुना। मैं विशेष रूप से उस वीडियो को लेकर उत्साहित हूं जो अद्भुत चरित देसाई द्वारा निर्देशित है और इसमें वेदिका पिंटो को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। फीमेल लीड, जिसे मैं बहुत पसंद करती हूं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि प्रशंसक हमारी आन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।”

म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ‘बस तुझसे प्यार हो’ जल्द ही टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.