Breaking News

राजनाथ सिंह ने महात्मा गांधी से की PM मोदी की तुलना, कहा- समझते हैं जनता की नब्ज

नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से करते हुए तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने सोमवार को कहा कि महात्मा गांधी के बाद पीएम मोदी एकमात्र दूसरे राजनेता हैं, जो देश की जनता की नब्ज को समझते हैं। राजनाथ सिंह ने मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी पुस्तक के गुजराती संस्करण का विमोचन के दौरान यह बात कही।

इस विमोचन समारोह में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री एल. मुरुगन के अलावा गुजरात सरकार के मंत्री, वरिष्ठ अधिकारी, लेखक, कवि, संपादक और राज्य के कला एवं संस्कृति क्षेत्र के प्रतिनिधि शामिल हुए। राजनाथ सिंह ने कहा, ”प्रधानमंत्री के शासन और उनके द्वारा लिए गए साहसिक फैसलों के परिणामस्वरूप भारत को विश्व स्तर पर उच्च स्थान पर एक मजबूत स्थान मिला है।”

राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री न केवल वर्तमान को बदलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं, बल्कि देश के भविष्य को आकार देने के लिए अपनी दृष्टि पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। रक्षा मंत्री ने कहा, ”महात्मा गांधी के बाद प्रधानमंत्री मोदी एकमात्र दूसरे नेता हैं जो हमारे देश की नब्ज समझते हैं क्योंकि वह देश के लोगों के साथ सीधे संवाद करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.