Breaking News

1500 रुपये नहीं लौटाए तो युवक को स्कूटर से बांधकर सड़क पर 2 किमी तक घसीटा, पुलिस हिरासत में आरोपी

भुवनेश्वर: ओडिशा के कटक में एक युवक को स्कूटर से बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित को भरी सड़क पर 2 किलोमीटर तक घसीटा गया। कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि हमें इस घटना की सूचना रात में 11 बजे के आसपास मिली। इसके बाद हमारी टीम मामले की जांच में जुट गई।

डीसीपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों की ही पहचान कर ली गई है। आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित का नाम जगन्नाथ बेहरा है। वह आरोपी को जानता था। बेहरा ने आरोपी से 1,500 रुपये उधार लिए थे। वह समय पर पैसा नहीं लौटा सका। इससे भड़के आरोपी ने उसे स्कूटर से बांध दिया और करीब 2 किलोमीटर तक घसीटता रहा।

घटना का वीडियो बनाते नजर आए लोग
न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना की तस्वीर जारी की है। इसमें स्कूटर से बंधे युवक को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। सड़क पर और भी कई गाड़ियां नजर आ रही हैं। कुछ लोग इसका वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं। पीड़ित लाल-काली रंग की चेक शर्ट और नीला जींस पहने हुए है। जो युवक स्कूटर चला रहा है, वो काले रंग का टी-शर्ट पहना हुआ है। मालूम चलता है कि यह तस्वीर पीछे से आ रहे किसी कार चालक ने ली है।

पिछले महीने कुत्ते को घसीटा गया
गौरतलब है कि पिछले महीने ही जोधपुर के एक डॉक्टर का कुत्ते को रस्सी से बांधकर गाड़ी से घसीटने का वीडियो वायरल हुआ था। बताया गया कि कुत्ता डॉक्टर के घर में घुस गया था, इससे नाराज हो कर डॉक्टर ने ऐसा किया। इस दौरान कुछ बाइक सवार युवकों ने कुत्ते की जान बचाकर डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराई। डॉक्टर की कार के पीछे आ रहे बाइक सवार युवकों ने कार को रुकवाकर इस अवमानवीय व्यवहार पर कड़ी फटकार लगाई। युवक आवारा कुत्ते को एम्बुलेंस से पशु चिकित्सालय लेकर गए। वहां लहूलुहान कुत्ते का इलाज करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.