Breaking News

प्रोड्यूसर ने उर्फी जावेद पर बनाया बोल्ड सीन का दबाव, नहीं मानीं तो घर पर गुंडे भेजे

मुंबई: अक्सर अजीबो-गरीब पहनावे के कारण इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनकी मानें तो एक प्रोड्यूसर ने उन पर अपनी वेब सीरीज में बोल्ड और सेक्सी सीन देने का दबाव बनाया था और जब वे यह करने को तैयार नहीं हुईं तो उसने उनके घर गुंडे तक भेज दिए थे। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उर्फी ने अपना दर्द बयां किया। उन्होंने बताया, “मुझे यह नहीं बताया गया था कि सीरीज में बोल्ड सीन हैं। जब मैं सेट पर पहुंची तो वे मुझपर ऐसे सीन करने का दबाव बनाने लगे।

कहने लगे कि मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। वे जानते थे कि मेरे आगे पीछे कोई नहीं है। आमतौर पर मैं वेबसीरीज नहीं करती हूं। मैंने झेला है, जो भी मेरे साथ हुआ। लेकिन अगले दिन मैं सेट पर नहीं गई। उन्होंने मेरे घर पे गुंडे भेज दिए। मेरी रूममेट ने मुझे बताया कि वे मुझे ढूंढ रहे थे। जाहिरतौर पर मैं डर गई थी। डर लगता है, लेकिन क्या करें? डर से जीना थोड़े ही छोड़ देंगे यार। आपको अपने डर का सामना करना ही पड़ेगा। उर्फी ने इस बातचीत में यह खुलासा भी किया कि टीवी पर कई शो से उन्हें बिना बताए रिप्लेस किया जा चुका है। यहां तक कि उन्हें इसकी कोई वाजिब वजह भी नहीं दी गई। बकौल उर्फी, “कई टीवी शोज पर बिना कोई कारण बताए मुझसे कह दिया गया कि अगले दिन से आपको नहीं आना है। हम आपको रिप्लेस कर रहे हैं।

मैं तो परेशान हो जाती थी। बकौल उर्फी, मैं एक पौराणिक शो कर रही थी और सुबह 5:30 बजे नएगांव स्थित सेट पर पहुंच गई। क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने मुझे इंस्टाग्राम पर देखा, जो हमेशा बेहद बोल्ड होता था। यह पौराणिक शो था और मैं कमरे में 6-7 घंटे तक रही। मेरे कमरे में कोई नहीं आया और जब मैंने उनसे पूछा तो उनका जवाब था कि मुझे रिप्लेस कर दिया गया है। मुझे लगता है कि उन्होंने मेरा इंस्टाग्राम देखा और सोचा कि मैं पौराणिक शो के लिए फिट नहीं हूं। 24 साल की उर्फी जावेद टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘चन्द्र नंदिनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘जीजी मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे सीरियल्स में अहम किरदार निभाए हैं। उर्फी पिछली बार ‘बिग बॉस’ के ओटीटी वर्जन में कंटेस्टेंट के तौर पर देखी गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.