Breaking News

जब कांग्रेस में शामिल होने की बात याद को करते हुए बोले गडकरी- “मैं कुएं में कूदकर मर जाऊंगा, लेकिन वहां नहीं जाऊंगा”

नई दिल्ली. वैसे तो केंद्रीय मंत्री और BJP के कद्दावर नेता नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अपनी बेबाकी और निडरता के लिए भी जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने ऐसे ही व्यक्तित्व का परिचय दिया है। दरअसल इस बार उन्होंने नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अपनी एक बात को याद किया। गडकरी ने बताया कि जब वह छात्र नेता थे, तब कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर ने उन्हें बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस में शामिल होने के लिए कहा था।

इस घटना को याद करते हुए और कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर से हुई अपनी बातचीत के अंशों को सुनाते हुए हुए कहा कि, “मैंने श्रीकांत से कहा, मैं कुएं में कूदकर मर जाऊंगा, लेकिन कांग्रेस में शामिल नहीं होऊंगा, क्योंकि मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं है।”

हालाँकि गडकरी ने उनके BJPसंसदीय बोर्ड और चुनाव समिति से हटाए जाने पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन इशारों-इशारों में यह जरुर कह दिया कि वह BJP में ही रहेंगे। उनका कांग्रेस या किसी अन्य दल में जाने का कोई विचार नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान यह भी कहा, किसी को भी ‘इस्तेमाल करो और फेंको’ के दौर में नहीं कभी भी शामिल होना चाहिए। अच्छे दिन हों या बुरे दिन, जब एक बार किसी का हाथ थाम लें, तो उसे थामें रहें। सिर्फ उगते सूरज की पूजा ही न करें।