Breaking News

‘आप दिल्ली को लंदन और पेरिस जैसा बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे’, सरमा-अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग जारी

नई दिल्ली: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग जारी है। देश को नंबर-1 बनाने के मुद्दे पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने के बाद रविवार को फिर दोनों सीएम के ट्विटर पर बहस हुई। वहीं, असम के सीएम सरमा ने दावा किया कि, आप राष्ट्रीय राजधानी की तुलना छोटे शहरों से कर रहे हैं। दिल्ली को लंदन या पेरिस जैसा बनाएं।

हिमंत बिस्वा सरमा ने केजरीवाल पर निशाना साधा
असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को फिर अपने समकक्ष सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। वहीं, उन्होंने अरविंद केजरीवाल को ट्वीटर पर टैग करते लिखा, ‘आप दिल्ली को लंदन और पेरिस जैसा बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, याद है न केजरीवाल जी? कुछ नहीं कर पाए तो दिल्ली की तुलना असम व नॉर्थईस्ट के छोटे शहरों से करने लगे! यकीन मानिए, दिल्ली जैसा शहर व संसाधन BJP को मिले, तो पार्टी उसे विश्व का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी।’

असम के सीएम सरमा के पोस्ट पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हिमंत बिस्वा सरमा को जवाब देते हुए लिखा, ‘आपने मेरे प्रश्न का जवाब नहीं दिया – आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊँ?” अगर स्कूल अच्छे नहीं हैं तो कोई बात नहीं। मिल के ठीक करेंगे ना।’

पूर्वोत्तर राज्य का दौरा करने के इच्छुक
वहीं, केजरीवाल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक अन्य ट्वीट में सीएम सरमा ने दावा किया कि, केजरीवाल इस समय पूर्वोत्तर राज्य का दौरा करने के इच्छुक हैं। असम के सीएम ने लिखा, “मुझे दुख और खेद है कि जब असम के लोग बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे थे, तब आपकी ऐसी इच्छा नहीं थी!” उन्होंने आगे लिखा कि “हां, असम से आपके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी को निमंत्रण पहले ही भेजा जा चुका है।”

पता हो कि, आम आदमी पार्टी और भाजपा दिल्ली की शराब नीति को लेकर एक दूसरे पर हमलावर है। तो दूसरी तरफ, सरमा की पत्नी पर पीपीई किट घोटाले के मनीष सिसोदिया के आरोपों से भी असम के सीएम खफा है। सरमा ने सिसोदिया के खिलाफ मानहानि केस भी दायर किया है।