Breaking News

भाजपा तेलुगू राज्यों में छवि मजबूत करने के लिए मशहूर हस्तियों को लुभा रही

हैदराबाद । तेलुगू राज्यों में अपना आधार बढ़ाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मशहूर हस्तियों को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है। इन्हीं प्रयासों के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा शनिवार को अभिनेता नितिन और पूर्व क्रिकेटर मिताली राज से मुलाकात करेंगे।

नड्डा के दोपहर के करीब शमशाबाद में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास नोवोटेल होटल में मिताली राज से मिलने की संभावना है। हवाईअड्डे पर उतरने के बाद भाजपा नेता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय की प्रजा संग्राम यात्रा के तीसरे चरण के समापन के अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए हनमकोंडा रवाना होंगे, लेकिन उससे पहले होटल में रुकेंगे।

हनमकोंडा से लौटने के बाद शाम को भाजपा अध्यक्ष एक्टर नितिन से उसी होटल में मुलाकात करेंगे। तेलंगाना के रहने वाले एक्टर से नड्डा राजनीति में आने का अनुरोध कर सकते हैं। मशहूर एक्टर नितिन कुमार रेड्डी राज्य के निजामाबाद जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने 2002 में ‘जयम’ के साथ अपनी शुरुआत की और अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण-दक्षिण का पुरस्कार जीता।

भारतीय क्रिकेट की महान खिलाड़ियों में से एक मिताली राज ने इस साल जून में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। राजस्थान में जन्मी मिताली राज हैदराबाद में रहती हैं। अपने 23 साल के अंतर्राष्ट्रीय करियर के दौरान उन्होंने 232 ओडीआई मैचों में केवल 50 से अधिक के औसत से 7,805 रन बनाए। उन्होंने 89 टी20 में 2,364 रन बनाए, साथ ही 12 टेस्ट में 699 रन बनाए, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की एक ही होटल में लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ बैठक की। शाह ने 21 अगस्त को मुनुगोडे विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी। जनसभा में कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हुए।

हालांकि भाजपा नेताओं ने दावा किया कि एनटीआर के साथ शाह की बैठक के दौरान राजनीति पर चर्चा नहीं की गई थी।

जूनियर एनटीआर एनटी रामा राव के पोते हैं, जिन्हें लोकप्रिय अभिनेता, तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक और अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर के नाम से जाना जाता है।