Breaking News

नीतीश सीएम कितने दिन रहेंगे ठिकाना नहीं, पीएम का देख रहे सपना : सुशील मोदी

पटना । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जदयू की उलटी गिनती शुरू हो गई है। भाजपा नेता ने नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवार के रूप में जदयू के नेताओं के प्रस्तुत किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री कितने दिन रहेंगे, इसका ठिकाना नहीं, लेकिन सपने 2024 में पीएम बनने के देख रहे हैं।

मोदी ने कहा कि राजद के विधायक अवध बिहारी चौधरी के विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद 45 विधायकों वाले जद-यू की उलटी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जब चाहेंगे, नीतीश कुमार को हटा कर बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवा देंगे। जिस दल को 115 विधायकों का समर्थन प्राप्त है और अध्यक्ष उसी दल के हैं, वह कभी भी बाजी पलट सकता है।

मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने लिखा, पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद के साथ जम्मू-कश्मीर के कई नेताओं ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर फिर साबित किया कि यह दल एक डूबता हुआ बूढ़ा जहाज है। नीतीश कुमार ने एक पैर डूबते जहाज पर रखा और दूसरा उस पर जो उनकी छोटी नाव को कभी भी डुबो सकता है।

उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री कितने दिन रहेंगे, इसका ठिकाना नहीं, लेकिन सपने 2024 में पीएम बनने के देख रहे हैं।