Breaking News

सोनाली की ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था, फिर जबरदस्ती पिला दिया,पुलिस ने किया खुलासा

पणजी : भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट की ड्रिंक में कुछ मिलाया गया है। यही नहीं पुलिस का कहना है कि ऐसा करने वाले दो लोगों को जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। गोवा आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सोनाली फोगाट के साथ उनके सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह एक क्लब में उनके साथ पार्टी कर रहे थे। वीडियो से पता चलता है कि उन दो लोगों में से एक ने सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रिंक पिलाई थी।

बिश्नोई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूछताछ में सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने मान लिया है कि उन लोगों ने जानबूझकर फोगाट की ड्रिंक में एक केमिकल मिला दिया था। इसके बाद वह ड्रिंक उसे जबरदस्ती ही पिला दी गई। सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शुरुआत में कहा गया था कि हार्ट अटैक के चलते सोनाली फोगाट की मौत हुई है। लेकिन कुछ घंटों बाद ही कहानी पलट गई, जब परिजनों ने कहा कि वह एकदम फिट थीं और उन्हें हार्ट अटैक नहीं हो सकता। उनके परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके सहयोगियों ने ही हत्या की है।

सोनाली के परिवार के लोगों के आरोप के बाद ही मर्डर का केस दर्ज कर नए ऐंगल से पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने सोनाली के दोनों सहयोगियों को हिरासत में ले लिया है और उन्हें जल्द अरेस्ट किया जा सकता है। बता दें कि सोनाली फोगाट के पति की भी कुछ साल पहले ही संदिग्ध मौत हो गई थी। फिलहाल सोनाली फोगाट का हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। बता दें कि सोनाली फोगाट ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। उन्हें टिकटॉक के चलते लोकप्रियता मिली थी और उसके चलते ही राजनीति में उनकी एंट्री हुई थी।