Breaking News

पैगंबर विवाद: भाजपा विधायक टी राजा सिंह को मिली जमानत, मुस्लिम संगठनों ने किया विरोध

हैदराबाद : तेलंगाना के गोशामहल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मुहम्मद पर कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए मंगलवार को एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया, लेकिन गिरफ्तारी के कुछ घंटों के भीतर ही उन्हें जमानत दे दी गई। अदालत ने उनका रिमांड वापस कर दिया और उनकी रिहाई का आदेश दिया।

सोमवार को भाजपा विधायक ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की आलोचना करते हुए एक वीडियो जारी किया, जिन्होंने हाल ही में शहर में और धर्म के खिलाफ प्रदर्शन किया था। राजा सिंह ने कहा कि मुनव्वर फारूकी ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया और कलाकार और उनकी मां के खिलाफ टिप्पणी की। उन्होंने वीडियो में कथित तौर पर पैगंबर पर अपमानजनक टिप्पणी भी की थी।

हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है, जिसमें टी राजा सिंह को इस्लाम और मुसलमानों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है। उनके खिलाफ शहर के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद के कार्यालय और हैदराबाद के अन्य हिस्सों के सामने विरोध प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए दावा किया कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।