Breaking News

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की निधन ,परिवार को हत्या का शक

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया. वहीं, सोनाली की बहन और जेठानी ने मीडिया के सामने बड़ा बयान देते हुए हत्या का शक जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि, उनकी मौत सामान्य नहीं है.

सोनाली फोगाट के बड़ी बहन रेमन फोगाट ने बताया कि रात को 11 बजे उनकी तबीयत खराब लग रही थी और खाने के बारे में शिकायत की. सोनाली फोगाट के निधन पर उनकी बहन रेमन ने कहा कि सोनाली की मां से फोन पर हुई बात थी. सोनाली ने मां को बताया था कि उसे खाने के बाद गड़बड़ सी हो रही थी. उसे शरीर में हरकत सी महसूस हो रही थी. हमने कहा था डॉ को दिखाकर आओ लेकिन सुबह उसके मरने की खबर आ गयी. सोनाली फोगाट की जेठानी मनोज फौगाट ने कहा कि रात को मेरी उनसे बात हुई थी और वो बिल्कुल ठीक थी.

बता दें, भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है. सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थी और सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सोनाली फोगाट का जन्म फतेहाबाद के भूथन गांव में एक किसान परिवार में हुआ था. दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद ही सोनाली की शादी उनकी बहन के देवर संजय से हुई थी. साल 2016 में संजय की हरियाणा स्थित उनके फार्महाउस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया गया था. सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है.