Breaking News

तिरंगा साफा, नीली जैकेट से लेकर कुर्ता तक, स्वतंत्रता दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी का लुक जीत रहा है दिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल की तरह इस साल भी अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं। 15 अगस्त 2022 के स्वतंत्रता दिवस पर पीएम का लुक सोशल मीडिया पर भी वायरल होना शुरू हो गया है। चमकदार और रंगीन पगड़ी पहनने की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 76 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए तिरंगे के तिरंगे प्रिंट वाले एक सफेद साफे को चुना है। स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी की आकर्षक पगड़ी और कुर्ता उनकी उपस्थिति का मुख्य आकर्षण रहे हैं।

इस साल भी खास है आउटफिट

अपने लुक के लिए, पीएम मोदी ने एक ट्रेडिशनल सफेद कुर्ता और पजामा को नीले नेहरू जैकेट के साथ पेयर किया है। नेहरू जैकेट पीएम मोदी के लुक का साइन बन चुका है, वह इस तरह की जैकेट को अक्सर पहने नजर आते हैं। इस साल ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के अनुरूप पीएम ने तिरंगे प्रिंट के साथ एक सफेद पगड़ी पहन रखी थी।

हर साल लुक होता है खास

साल 2021 में 75वें स्वतंत्रता दिवस के लिए पीएम मोदी ने लाल पैटर्न वाले भगवा साफे को पहना था। इसी के साथ उन्होंने कुर्ता के संग ब्लू जैकेट और स्टोल भी कैरी किया था। साल 2020 में, 74वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में, प्रधान मंत्री मोदी ने भगवा और क्रीम साफे को पहना था। उन्होंने ‘सफा’ को आधी बाजू के कुर्ते और सफेद दुपट्टे के साथ पेयर किया था, जिस पर केसरिया बॉर्डर भी था। बात करें साल 2019 की तो इस साल पीएम बहुरंगी पगड़ी पहनी थी। हर साल पीएम के साफे को देख लोग खूब आकर्षित होते हैं।