Breaking News

प्रियंका के बाद कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को फिर हुआ कोरोना

नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, एक बार फिर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) कोरोना (Corona) संक्रमित हुई हैं। इस बाबत पार्टी सांसद जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा कि, “वह सरकार के बनाए प्रोटोकॉल के अनुसार आइसोलेशन में रहेंगी।” उन्होंने कहा, “आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पृथकवास में रहेंगी।”

बता दें कि इसके पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी फिर से कोरोना संक्रमित हो गई थी। बीते बुधवार को ट्वीट कर उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी थी।

पता हो कि बीते जून महीने में भी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। तब प्रियंका गांधी भी उनके संपर्क में आईं थीं। वहीं सोनिया के अलावा पार्टी नेता केसी वेणुगोपाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब कांग्रेस के कई नेताओं में कोरोना के लक्षण मिले थे।

देश कि बात करें तो भारत (India) में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 (Corona) के करीब 16 हजार नए मामले सामने आए और संक्रमण से 68 मरीजों की मौत हो गई। मौत के इन 68 मामलों में 24 ऐसे लोग भी शामिल हैं, जिनके नाम आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने संक्रमण से हुई मौत की सूची में डाले हैं।