बच्ची को मनाने के लिए चॉकलेट देना पड़ा महंगा, रैपर समेत चॉकलेट निगलने से 6 वर्षीय मासूम की मौत

उडुपी: कर्नाटक में उडुपी जिले के बैंदूर कस्बे के पास बिजूर गांव में बुधवार को छह साल की बच्ची की चॉकलेट निगलने से मौत हो गई। मृतक छात्रा की पहचान विवेकानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की पहली कक्षा की छात्रा सामन्वी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब बच्ची अपने घर के पास स्कूल बस में सवार हो रही थी।

सामन्वी बुधवार को स्कूल जाने को तैयार नहीं थी। लेकिन माता-पिता और परिवार के सदस्यों ने उसे स्कूल जाने के लिए मना लिया। उनकी मां सुप्रिता पुजारी ने उसे मनाने के लिए एक चॉकलेट दी। पुलिस ने बताया कि स्कूल वैन को आते देख लड़की ने आनन-फानन में रैपर के साथ चॉकलेट मुंह में डाल लिया।

लड़की ने रैपर समेत चॉकलेट निगल लिया और वह स्कूल बस के दरवाजे के पास ही बेहोश होकर गिर पड़ी। परिवार, दोस्तों और स्कूल बस के ड्राइवर ने उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। स्कूल प्रशासन ने स्कूल में अवकाश घोषित कर दिया है। बैंदुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।