राजकोट में बांध में कार चलाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद गुजरात पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

राजकोट। यहां न्यारी बांध में खतरनाक कार स्टंट करते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद गुजरात पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है और दो और की तलाश कर रही है। 12 जुलाई को वायरल हुए इस वीडियो में थार जीप पर सवार युवक न्यारी बांध में स्टंट करते दिख रहे हैं।

राजकोट पुलिस कांस्टेबल शिवभद्रसिंह गोहिल ने अपनी शिकायत में कहा कि एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम हैंडल सतुराणा77 पर अपलोड किया गया था, जो सत्यजित सिंह जाला का है।

जाला ने अपने पुलिस बयान में कहा, “11 जुलाई को, मैं दोस्तों रवि वेकारिया, स्मित सखिया, चयनशु सगपरिया के साथ दोस्त अर्जुनसिंह जडेजा की थार जीप में बारिश का आनंद लेने के लिए न्यारी बांध गया था।”

उसने आगे कहा, “बांध की ऊपरी धारा में अच्छी बारिश के कारण, नीचे की ओर पानी का प्रवाह था, जब स्मित ने बांध के एक छोर पर पानी में ड्राइव करने का फैसला किया, जहां पानी का स्तर कम था, स्मित गाड़ी चला रहा था, चयनशु और रवि दोनों पैरों पर खड़ा हो गये और गहरे पानी में कार चलाई, मैं स्टंट का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। जिसे मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया है।”

पुलिस कांस्टेबल ने कहा कि राजकोट पुलिस ने कार के साथ चयनशु सगपरिया को गिरफ्तार कर लिया है और अब रवि और स्मित की तलाश कर रही है, जो गुरुवार शाम शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार हैं।