Breaking News

उन्नाव में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम को बीजेपी विधायक ने लौटाया, कहा- जो रुपये नहीं देता उसका निर्माण गिरा रहे अफसर

उन्नाव: उन्नाव नगर पंचायत मौरावां में शनिवार को अतिक्रमण गिराने पहुंची लोक निर्माण विभाग की टीम पर पुरवा से भाजपा विधायक अनिल सिंह ने रुपये लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जितने भी अधिकारी कर्मचारी हैं मिलीभगत करके जिससे रुपये मिलते हैं, उसे छोड़ देते हैं जिनसे नहीं मिलते हैं उसे तोड़ देते हैं। सरकार की मंशा के खिलाफ अफसर काम कर रहे हैं।

विधायक ने कहा कि जितने भी अफसर हैं वह सिर्फ गरीबों पर कार्रवाई कर रहे हैं भू माफियाओं पर नहीं। विधायक अनिल सिंह बोले, ‘सीएम ने कहा कि गरीबों को छेड़ा नहीं जाएगा। गरीबों की वजह से आज भाजपा सत्ता में है। उसका गलत फायदा उठाकर सरकारी कर्मचारी गरीबों का नुकसान कर रहे हैं। इसकी शिकायत सीएम से करूंगा। सीएम का आदेश है सिर्फ भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिन लोगों ने दस-बीस बीघे कब्जा किया है उनपर कार्रवाई की जाएगी। अफसर सिर्फ गरीबों पर कार्रवाई कर रहे हैं।’

विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिनसे रुपया मिलेगा अफसर उसकी बिल्डिंग बनवा देते हैं और गरीबों का टैंक गिराने आ जाते हैं। यह भाजपा का कार्यकर्ता है, उसका सेफ्टी टैंक गिराने पहुंच गए। जिसके वोट से मैं आज विधायक बना हूं। मेरे रहते हुए ऐसा नहीं हो पाएगा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। उसकी छवि मेरे रहते हुए खराब नहीं कर सकते हैं। विधायक बोले, अगर अतिक्रमण गिराना है तो सबका गिराए, यहां से वहां तक। यहां से कुछ दूर पर स्थित चौराहा है। जहां पर कांप्लेक्स बना है। उसे नहीं गिरा रहे हैं। एक अस्पताल सीज हुआ है। उसे गिराने का नोटिस मिला है, लेकिन वहां गिराने नहीं पहुंच रहे हैं क्योंकि वहां रुपया मिल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *