Breaking News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे बड़ा हादसा, चार लोगों की मौत के बाद मची चीख-पुकार

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना, सीएम योगी ने जताया शोक

उन्नाव/लखनऊ : जनपद उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रविवार की सुबह कार और ट्रक की भिड़न्त हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

यह हादसा सुबह पांच बजे के दरमियान लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। लखनऊ से आगरा जा रहे ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बेकाबू ट्रक जाली को तोड़ते हुए वह दूसरी साइड पहुंच गया और सामने आ रही तेज रफ्तार कार टकरा गया। टक्कर के कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल है।

हसनगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर यूपीडा की टीम के साथ राहत बचाव कार्य करते हुए घायल को बाहर निकाल अस्पताल भेजा। इधर शवों की कब्जे में लेकर मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान कर ली गई है। मृतकों में कार चला रहे अखिलेश मिश्रा, पत्नी बबीता मिश्रा, बेटी प्रियांशु मिश्रा व भतीजी ज्योति मिश्रा शामिल है। संतोष मिश्रा व स्वरूप का इलाज चल रहा है। ये सभी बिहार के थाना शिवान क्षेत्र के रहने वाले हैं। मृतकों का पोस्टमार्टम लखनऊ लोक बंधु हॉस्पिटल में ही कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *