मोनरोको पुराछात्र एसोसियएशन के लखनऊ चैप्टर ने किया मैंगो पार्टी का आयोजन

लखनऊ : मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय तकनीकी संस्थान के पुराछात्र एसोसिएशन लखनऊ चैप्टर ने रहमान खेड़ा स्थित केंद्रीय उपोष्ण बागवानी संस्थान परिसर में मैंगोे पार्टी का आयोजन किया जिसमें लगभग 70-80 परिवार के लोग उपस्थित हुए। लोगों ने संस्थान परिसर में भ्रमण कर विभिन्न प्रजातियों के आम के बगीचो व अन्य प्रकार के फलदार बगीचो का बड़े उत्साह से आनंद उठाया।

इसी क्रम में लखनऊ चैप्टर के पूर्व अध्यक्ष डाॅ0 भरत राज सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष इं0 मनजीत सिंह अरोड़ा व डी. के. भंडारी तथा कोषाध्यक्ष, ई. सुनित वर्धन गुप्ता आदि ने सभी आगन्तुक इन्जीयर बन्धुओं व उनके परिवार का स्वागत किया तथा पर्यावरण संरक्षण हेतु बगीचो का क्या महत्व है लोगों में चेतना जागृत की तथा पृथ्वी को हरा-भरा रखने हेतु संकल्प भी लिया।

संस्थान के निदेशक का भी मोनेरको एसोएियेशन ने स्वागत किया। सदस्यों व उनके परिवार ने दोपहर के भोजन के साथ विभिन्न प्रजातियों के आम का भी रसास्वादन किया। उक्त कार्यक्रम के पश्चात् होजी व संगीत का भी आनंद उठाया। पूर्व अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम की सफलता में लगे सभी का अभिवादन किया और उन्हें बधाई दी, विशेषकर मंजीत सिंह व सुनित वर्धन गुप्ता की भूरि—भूरि प्रशंसा की। अंत में मंजीत सिंह ने कार्यक्रम में शरीक सदस्यों व उनके परिवार को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Captcha loading...