Breaking News

सूर्या रोशनी ने सीलिंग पंखों की नई डेकोरेटिव रेंज लॉन्च की

-अनिल बेदाग़

मुंबई : देश में बढ़ती गर्मी की चिंता को दूर करने के लिए, सूर्या रोशनी ने हाल ही में इस सीजन में अपने पंखों की डेकोरेटिव रेंज को पेश किया है। इस रेंज में डिवाइन, अमेज़, ग्रेस और ज्वेल पंखे शामिल हैं जो आधुनिक घरों की ज़रूरतें पूरी करते हैं। यह नई सीरीज 1200 एमएम के ब्लेड के साथ आती है जोकि 400 आरपीएम की तेज स्पीड का परफॉर्मेंस देते हैं और केवल 72 वाट बिजली की खपत करते हैं। इस नई सीरीज की कीमत 2000 रुपये से कम है और यह सूर्या रोशनी की मशहूर ‘पैसा वसूल पेशकश’ को सपोर्ट करेगी। सूर्या रोशनी भारत की प्रमुख फास्ट मूविंग इलेक्ट्रिकल गुड्स (एफएमईजी) कंपनियों में से एक है।

विशेष रूप से भारत की चिलचिलाती गर्मी के लिए डिजाईन किये गए पंखों की यह नई रेंज देश में ही सूर्या रोशनी की आरऐंडडी टीम द्वारा विकसित की गई है और इसे आधुनिक तथा प्रबुद्ध ग्राहकों की ज़रुरत के अनुसार तैयार किया गया है। ये बेहतरीन फंक्शनैलिटी एवं खूबसूरती का अनूठा संयोजन है। सूर्या रोशनी ने अपने सीलिंग पंखों में अनूठी ऐंटी-बैक्टीरिया और ऐंटी-डस्ट टेक्नोलॉजी की भी पेशकश की है। ये तेल और नमी तथा खरोंच और दाग के प्रतिरोधक भी हैं।

सूर्या रोशनी के बिज़नस हेड (कन्ज्यूमर ड्यूरेबल्स), विशाल अखौरी ने कहा कि, हम पंखों की चार नई भरोसेमंद रेंज लॉन्च करके बहुत खुश हैं। यह नई पेशकश शानदार डिजाईन और उच्च गुणवत्ता के प्रति हमारे ब्रांड की निरंतर वचनबद्धता का प्रमाण है। इससे ग्राहकों के बीच सबसे पसंदीदा ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति और भी मजबूत होगी। हम टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश सुन्दरता के मुख्य स्तंभों पर आधारित नए-नए उत्पाद प्रस्तुत करते रहेंगे। हमें यकीन है कि एक नवाचारी ब्रांड के रूप में सूर्या रोशनी उपभोक्ताओं के दिलों पर राज करती रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *