घर में घुसकर पांच ने डाली डकैती, आते-जाते दिख रहे तीन ही बदमाश, सीसीटीवी फुटेज में उलझी पुलिस

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार रात हुए एक डकैती कांड में पांच लोग शामिल थे। लेकिन सीसीटीवी फुटेज में तीन ही लोग आते-जाते दिख रहे हैं। इस पर पुलिस भी चकरा गई है। वहीं रविवार शाम पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने पीड़ित परिवार भी पहुंचा। ये मामला रावतपुर के केशवपुरम का है। बिजनेसमैन कमलेश शर्म की पत्नी पुष्मा और बच्चों आस्था व अविरल को शनिवार देर रात पांच बदमाशों ने धारदार हथियारों के बल पर बंधक बनाकर 14 लाख की डकैती डाली थी। घटना के बाद पुष्पा ने किसी तरह हाथों में बंधे दुपट्टे को खोलकर पड़ोसियों को इस मामले की जनाकारी दी। मौके पर पहुंचे डीसीपी साउथ, एडीसीपी समेत पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। रविवार को पीड़ित पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मुलाकात की। इस मामले पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर डेरा डाले हुए हैं।

सीसीटीवी फुटेज में उलझी पुलिस
पीड़ि ने पुलिस को 5 युवकों के खिलाफ डकैती, धमकी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से लेकर ब्रह्मदेव चौराह तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस को घर के सामने से लेकर ब्रह्मदेव चौराहे तक कारोबारी के घर से निकले तीन युवक ही पैदल जाते दिखे।

रावतपुर एसओ संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि बिजनेसमैन के मकान में तीन युवक घुसते और निकलते नजर आ रहे हैं लेकिन पीड़ित परिवार 5 बदमाशों के शामिल होने की बात कह रहा है। इसके अलावा बच्चों ने बताया था कि लुटेरे अपने साथ एक बैग लेकर आए थे जिसमें उन्होंने लूट के कैश और जेवर भरे थे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवकों के पास कोई बैग नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *