Breaking News

लखनऊ में चौथी मंजिल से गिरी युवती, मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

लखनऊ: लखनऊ के दुबग्गा इलाके में मंगलवार रात रहस्यमय परिस्थितियों में एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर 19 वर्षीय एक युवती की मौत हो गई। पुलिस ने दावा किया कि पेशे से ब्यूटीशियन युवती अपने कथित प्रेमी सुफियान (19) के साथ बहस करने के बाद मंजिल से गिर गई, युवती के परिवार ने आरोप लगाया कि युवक उसे परेशान करता था।

युवती को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में, युवती के परिवार ने प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें उसकी मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को पड़ोस में रहने वाला सुफियान नामक युवक परेशान करता था। मंगलवार रात युवती अपनी मां, बड़ी बहन और चाचा के साथ युवक के परिजनों से शिकायत करने गई थी। मां ने पुलिस को बताया कि, जब दोनों परिवार आपस में बात कर रहे थे तभी सुफियान और युवती के बीच कहासुनी शुरू हो गई और उसने उसे चौथी मंजिल से धक्का दे दिया।

एडीसीपी, पश्चिम क्षेत्र, चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, उन्होंने कहा, प्रारंभिक निष्कर्षों के अनुसार, लड़की को युवक से प्यार था और वह उससे परेशान थी क्योंकि उसने उसके परिवार के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी। वह अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहने वाले युवक से भिड़ गई। उन्होंने कहा कि कहासुनी के बाद लड़की चौथी मंजिल पर चढ़ गई और वहां से कूद गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से सुफियान फरार है। लड़की के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की पुष्टि के लिए जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.