Breaking News

आज से अरविंद केजरीवाल और पंजाब CM मान 2 दिन के गुजरात दौरे पर, जानें पूरा कार्यक्रम

नई दिल्ली. सुबह की अन्य खबर के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejeriwal) आज से 2 दिन यानी 8 और 9 अक्टूबर तक दौरे पर गुजरात में रहेंगे। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Maan) भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। वहीं इन दो दिनों में दिल्ली CM केजरीवाल, वडोदरा और दाहोद में 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम से अवगत कराते हुए, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने बताया कि दोनों नेता आज यानी शनिवार को आदिवासी बहुल दाहोद जिले के दाहोद कस्बे में संयुक्त रूप से एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वडोदरा शहर में एक ‘तिरंगा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे।

वहीं सोरथिया के अनुसार, कल यानी रविवार को केजरीवाल और मान आदिवासी बहुल वलसाड जिले के धरमपुर और फिर सूरत जिले के कडोदरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन दो दिनों के दौरान ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति बनाने के लिए राज्य के सामाजिक और अन्य क्षेत्रों के नेताओं के साथ भी जरुरी और महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.