Breaking News

महाराष्ट्र: नासिक की बस में हादसे के बाद लगी आग, मासूम समेत जिंदा जले 11 यात्री, 21 घायल

नई दिल्ली/नासिक. महाराष्ट्र (Maharashtra) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के नासिक (Nasik) में बीते शुक्रवार रात एक बस में आग लग गई है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत होने और 21 अन्य के घायल होने की खबर है, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। हादसा तड़के लगभग पांच बजे औरंगाबाद रोड पर हुआ, जब बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि, ‘स्लीपर’ कोच वाली इस निजी बस में करीब 30 यात्री सवार थे।

उक्त बस ने नांदुर नाका पर एक ट्रक को टक्कर मारी और कुछ ही मिनटों में उसमें आग लग गई। पुलिस के के अनुसार, घायलों को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतकों और घायलों में ज्यादातर बस के यात्री शामिल हैं।

दुर्घटना नासिक – औरंगाबाद हाईवे पर हुई बताई जा रही । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देर रात की घटना होने के कारण बस में सवार अधिकांश यात्री नींद में थे। आग इतनी तेजी से भड़की कि किसी को बचने का मौका नहीं मिला। वहीं नासिक के संरक्षक मंत्री दादा भुसे ने बताया कि, “उक्त घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी अपना शोक जताया है। इसके साथ ही इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। मैं भी स्थिति का आकलन करने के लिए मौके पर जा रहा हूं।” ट्रक धुले से मुंबई जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.