Breaking News

BJP हुई हेमंत सरकार पर हमलावर , डीएसपी नूर मुस्तफ़ा पर FIR व जेल भेजने की मांग

रांची : पिछले दिनों झारखंड के दुमका में एक सनकी आशिक ने 12 वीं की छात्रा अंकिता को पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया था। ऐसा उसने एकतरफा प्यार के कारण किया था। डाक्टर के अनुसार, छात्रा लगभग 45 प्रतिशत जल गई थी। छात्रा को रांची रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान रविवार की शाम छात्रा की मौत हो गई है। इस घटना के बाद एक तरफ दुमका में तनाव का माहौल बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर भाजपा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। झारखंड के भाजपा के कई नेता हेमंत सरकार पर हमला बोला है।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रघुवर दास ने ट्वीट करते हुए कहा- “इसे तुष्टीकरण नहीं कहें, तो क्या कहें! एक और हेमंत सरकार उपद्रवी नदीम को एयर एंबुलेंस से भेजकर सरकारी खर्च पर इलाज करवा रही है।दूसरी ओर झारखंड की बेटी अंकिता को उसी के हाल पर छोड़ दिया क्योंकि जिहादी मानसिकता वालों शाहरुख ने उसे जलाया था। जनता यह दोहरी मानसिकता देख रही है।”

झारखंड भाजपा के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट करते हुए कहा- “अंकिता हत्या कांड में जिस डीएसपी नूर मुस्तफ़ा के काम्यूनल भूमिका व अभियुक्त शाहरुख़ को बचाने के आरोप को लेकर लोग उबल रहे हैं, वह अधिकारी घोर आदिवासी विरोधी है, उस इलाक़े में कोयला, बालू, पत्थर चोरी के सरगनाओं का संरक्षक व हिस्सेदार रहा है। इस सब का खुलासा हम थोड़ी देर में करेंगे।

डीएसपी के खिलाफ दुमका समेत पूरे राज्य के लोगों में भारी आक्रोश है और उनके वहां रहते लोगों को न्याय की उम्मीद नहीं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी, इससे पहले कि मामला और बिगड़े, इस षड्यंत्रकारी डीएसपी नूर मुस्तफ़ा पर एफ़आइआर दर्ज करा कर उसे जेल भिजवाइये।”

अभियुक्तों की गिरफ़्तारी तथा नूर मुस्तफ़ा के बर्ख़ास्तगी तक हम चैन से नहीं बैठेंगे: निशिकांत दुबे
भाजपा नेता व गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करते हुए कहा- “झारखंड में हम दुमका की बेटी को नहीं बचा पाए। मुख्यमंत्री जी और कुनबा पार्टी करते रहे। अब धारा 144 तथा आमलोगों को जेल भेजने व प्रताड़ित करने का खेल चल रहा है। जो राज्य की सरकार महिला के इज़्ज़त और सम्मान पर गंभीर ना हो पायी उस सरकार को जनता अब कभी गंभीरता से नहीं लेगी।

विधायक सरयू राय ने ट्वीट करते हुए कहा- “अंकिता को न्याय दिलाने तथा उनके हत्यारे को फांसी देने के लिये के लिये राष्ट्रवादी जनमंच द्वारा आज संध्या 6 बजे श्री हनुमान मंदिर, बसंत सिनेमा चौक पर आयोजित जन आक्रोश मार्च में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होइए। पुण्यात्मा को सादर श्रद्धांजलि।”

झारखंड के परिवहन मंत्री चम्पई सोरेन ने ट्वीट करते हुए कहा- “झारखंड की बेटी अंकिता की कल रिम्स में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें तथा परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें। पुलिस द्वारा आरोपी को पहले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। हमारी सरकार बिटिया को न्याय दिलवाने के लिए मामले का स्पीडी ट्रायल करवाएगी।”