Breaking News

देहरादून में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून! देहरादून जिले के नागाघेर रानीपोखरी (Nagagher Ranipokhari) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या (murder of five members) से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एक पुजारी ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की गला रेतकर निर्मम हत्या की दी। जिनमें महेश कुमार पुत्र दिनेश कुमार निवासी इलाहाबाद रोड थाना अतहरा, जिला बांदा, उत्तर प्रदेश ने अपनी मां, पत्नी तथा तीन पुत्रियों की गला रेत कर हत्या की गई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया है की आरोपी मूल रूप से बांदा उत्तर प्रदेश का निवासी है। हत्या की वजह क्या रही होगी ये आरोपी से जानकारी बयान के आधार पर ली जाएगी। मृतकों में तीन बेटी माता व आरोपी की पत्नी शामिल है।

आरोपी ने चाकू से वार कर सभी को मौत को घाट उतार दिया। रानीपोखरी नागाघेर में परिवार के लोगों की हत्या करने का आरोपी कई सालों से नागा घेर में रह रहा था। प्रधान सुधीर रतूड़ी ने बताया कि आरोपी पूजा पाठ करता था।और शांत ही रहता था। उसने घटना को कैसे अंजाम दिया होगा ये सोचकर सभी हैरान हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।