Breaking News

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Nord इयरफोन, जानें क्या है खासियत और कीमत

नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी OnePlus ने भारत (India) में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया डिवाइस नॉर्ड ब्रांडिंग (Nord Branding) का हिस्सा है। यह एक ऑडियो प्रोडक्ट (Audio Product) है, जिसे कंपनी ने Nord बैनर के नीचे पेश किया है। कंपनी ने OnePlus Nord वायर्ड इयरफोन भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जो 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आता है। हाल ही में OnePlus Nord वायर्ड इयरफोन को अमेजन लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। कंपनी का यह दूसरा वायर्ड इयरफोन है, जो इस साल लॉन्च हुआ है। इससे पहले कंपनी ने टाइप-सी पोर्ट वाला इयरफोन पेश किया था।

बहुत सी कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स से 3.5mm ऑडियो जैक रिमूव कर रही है। हालांकि, बजट रेंज में अभी भी ये ऑप्शन मिल जाते हैं। लेकिन कंपनी ने OnePlus 6T से 3.5mm जैक को रिमूव किया है। हालांकि, नॉर्ड सीरीज के कुछ स्मार्टफोन्स में आपको अभी भी यह फीचर मिलता है। OnePlus Nord Wired Earphone में 9.2mm का ड्राइवर दिया गया है, जो 110±2dB की सेंसिविटी के साथ आता है। इसमें आपको यूज़र्स को 102dB का साउंड प्रेशर मिलेगा। यह इन-ईयर डिजाइन में पेश किया गया है। इसका डिजाइन यूजर्स के कम्फर्ट को ध्यान में रखकर किया गया है।

ईयरफोन के साथ आपको तीन (S,M,L) साइज के बड्स भी दिए जा सकते हैं। वहीं कंट्रोल के लिए इसमें वॉल्यूम अप, डाउन और मल्टी फंक्शन बटन भी मौजूद है। इसमें डबल प्रेस, ट्रिपल प्रेस, प्रेस एंड होल्ड करके ऑपरेट कर सकते हैं। इसके अलावा ईयरफोन IPX4 रेटिंग के साथ लॉन्च हुआ है। इस इयरफोन में यूज़र्स को मैग्नेट्स मिलेंगे। OnePlus Nord Wired Earphones की कीमत भारत में 799 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसकी सेल 1 सितंबर को होगी। इस ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ अमेजॉन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।