Breaking News

अब तेज प्रताप की घोषणा, चाचा नीतीश कुमार फहराएंगे दिल्ली के लाल किले पर झंडा

पटना । बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) भले ही अब तक खुद प्रधानमंत्री (Prime Minister) पद की इच्छा को नकारते रहे हैं, लेकिन हाल के दिनों में उनकी पार्टी प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर लगातार बयानबाजी कर रही है।इस बीच राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री (State Forest and Environment Minister) और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Lalu Yadav Son Tej Pratap Yadav) ने भी कहा कि चाचा नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दिल्ली (Delhi) के लाल किला (Red Fort) पर झंडा फहराने का काम करेंगे।

बिहार के राजगीर के दौरे पर पहुंचे तेज प्रताप ने यहां जू सफारी में थ्री डी, जानवरों के कार्टून के साथ-साथ बस से नेचर और जू सफारी के एक-एक स्थल का जायजा लिया।सफारी के भ्रमण के दौरान उन्होंने वन अधिकारियों को कई निर्देश दिये। इस दौरान मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री ने कहा कि चाचा लाल किला पर झंडा अवश्य फहराएंगे।

पत्रकारों ने जब उनसे नीतीश के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो मंत्री ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे। हम भतीजा है, तो हमलोगों का दायित्व बनता है कि चाचा को उस मुकाम तक पहुंचाएं।तेज प्रताप ने कहा कि सफारी में जो भी कमियां हैं उन्हे भी जल्द दूर किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मंत्री श्रवण कुमार ने भी नीतीश कुमार को लाल किले पर झंडा फहराने की घोषणा की।