Breaking News

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव – जल्द तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

शिमला । हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की रैलियों का आयोजन करेगी। इस संबंध में फैसला गुरुवार को शिमला में राज्य भाजपा कोर कमेटी की बैठक के दौरान लिया गया।

बैठक में पार्टी ने आने वाले दिनों के लिए पूरी रणनीति और रोडमैप तैयार किया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की तीन और शाह की चार रैलियां करने का एजेंडा तैयार किया गया है। बैठक के दौरान स्मृति ईरानी की रैलियों का कार्यक्रम भी तय किया गया है। इसके साथ ही कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों के कार्यक्रमों को भी बैठक में अंतिम रूप दिया गया।

प्रदेश भाजपा ने एक विशाल युवा रैली की योजना बनाई है, जिसे प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी अपने प्रस्तावित दौरे के दौरान हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बने एम्स का भी उद्घाटन करेंगे। भाजपा कोर कमेटी की बैठक गुरुवार दोपहर शुरू हुई और देर रात तक चली।

बैठक में भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी सौदान सिंह, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, संगठन महासचिव पवन राणा मौजूद थे।