Breaking News

सोनाली फोगाट मौत मामले में सबूत जुटा रही गोवा पुलिस

पणजी । गोवा पुलिस हरियाणा भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में दस्तावेज और सबूत जुटा रही है। पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि फोगाट के भाई की शिकायत के आधार पर अंजुना थाने में धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस ने गुरुवार को उसके निजी सहायक सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर वासी के खिलाफ मामला दर्ज किया। बिश्नोई ने कहा, “सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका की शिकायत के बाद गुरुवार को मामला दर्ज किया गया था। उसने दो लोगों के खिलाफ आरोप लगाए थे और हमने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।”

“हमने बयान लेना शुरू कर दिया है। अब तक मौत का कोई स्पष्ट कारण नहीं है। हम दस्तावेज एकत्र कर रहे हैं चाहे वह भौतिक या डिजिटल या मौखिक साक्ष्य हो। हालांकि पोस्टमॉर्टम हुआ है, हमें रिपोर्ट नहीं मिली है। दोनों व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है और कोई सबूत मिलने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।”

गोवा पुलिस ने गुरुवार को कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, फोगाट के शरीर पर ‘कुछ चोटें’ थीं। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने गुरुवार रात आईएएनएस को बताया कि इस सिलसिले में (गुरुवार देर रात तक) किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गोवा पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात फोगाट को बेचैनी महसूस हुई और बाद में सुबह (मंगलवार को) उसे सुबह करीब 8 बजे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

वह 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में ठहरी थी।