Breaking News

PUBG गेम खेलते हुआ प्यार, लड़के से मिलने नैनीताल से भागकर MP आई लड़की, रचाई शादी

रायसेन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन में शादी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. रायसेन जिले के एक युवक को उत्तराखंड (Uttarakhand) के नैनीताल (Nainital) की एक युवती से ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया. प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी कर ली. प्रेम कहानी तब सामने आई, जब युवती के परिजनों ने नैनीताल के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

दरअसल, रायसेन (Raisen) के पटेल नगर में रहने वाले युवक ने बताया कि लगभग ढाई साल पहले पब्जी गेम खेलने के दौरान उत्तराखंड के नैनीताल में पढ़ने वाली शीतल से उसकी दोस्ती हुई थी. कुछ दिनों के बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई. उसके बाद वे एक दूसरे का फोन नंबर लेकर व्हाट्सऐप पर चैट करने लगे. फिर वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे को देखा.

शादी से पहले युवक सिर्फ एक बार ही शीतल से मिला था. उसके बाद उन्होंने 1 महीने पहले भोपाल में शादी कर ली और साथ रहने लगे. वहीं, युवती शीतल का कहना है कि वह नैनीताल में बीएससी की पढ़ाई कर रही थी. उसे भी पब्जी गेम खेलने का शौक था और गेम खेलते-खेलते योगेश के संपर्क में आई. लगभग ढाई साल बाद उन्होंने शादी कर ली.

नैनीताल पुलिस जब रायसेन पहुंची तो स्थानीय पुलिस की मदद से रायसेन के पटेल नगर में रहने वाले योगेश और शीतल को थाने में बुलाया. दोनों के बयान लिए गए. इस दौरान थाना प्रभारी ने दोनों को समझाया.नैनीताल की पुलिस युवती को अपने साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन शीतल ने जाने से मना कर दिया. उसने कहा कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है और वह बालिग हैं.

युवती ने कहा उसने अपनी इच्छा से योगेश से शादी की है. उस पर किसी का कोई दबाव नहीं है. इस बात पर नैनीताल पुलिस राजी हो गई और युवती को लिए बिना ही उत्तराखंड के नैनीताल वापस लौट गई.