Breaking News

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के शव का आज होगा पोस्टमार्टम

पणजी. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के पार्थिव शरीर का बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (GMCH) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने पहले कहा था कि टिक टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) को सोमवार शाम उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में ‘‘मृत लाया गया” था।

अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई है। फोगाट के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे। जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों- डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल लाया गया। गोवा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिंह ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि फोगाट ने बेचैनी होने की शिकायत की थ, जिसके बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया।

सिंह ने कहा कि मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है, हालांकि जिन परिस्थितियों में फोगाट की मौत हुई, उन्हें लेकर उनके परिवार ने मामले में संदेह जताया और हरियाणा में विपक्षी दलों ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग की। डीजीपी ने कहा कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारण का पता चलेगा।