Breaking News

बिहार के पटना में CM नीतीश कुमार के काफिले पर हुआ पथराव, 3-4 गाड़ियों के शीशे टूटे

पटना: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के काफिले पर जमकर पथराव किया गया है। बताया जा रहा है की यह पथराव कुछ अज्ञात लोगों ने किया है। इस वजह से कुछ गाड़ियों के शीशे टूट हो गए हैं। हालांकि, पथराव के समय सीएम नीतीश कुमार काफिले में नहीं थे। घटना के बारे में अधिकारियों ने बताया कि, यह घटना पटना जिले के गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास हुई। जहां उनके काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया।

बता दें कि, इस काफिले में सिर्फ सीएम सुरक्षा में लगे हुए सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे। दरअसल सीएम नीतीश कुमार सोमवार को बिहार जिले के गया के दौरे पर है। वे वहां पर सूखे की स्थिति पर बैठक करेंगे और साथ ही वहां पर बनाए जा रहे एक रबर डैम का निरीक्षण करने वाले है। मुख्यमंत्री गया तो हेलीकॉप्टर से जाएंगे, लेकिन हेलीपैड से दूसरी जगहों पर पहुंचने के लिए उनके काफिले को पटना से गया भेजा जा रहा था।

कुछ लोग हुए घायल
उल्लेखनीय है कि, युवक की हत्या से नाराज लोगों ने पटना-गया (Patna-Gaya) महामार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया था। प्रदर्शन के दौरान ही काफिले की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी। वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव कर दिया। इससे कई गाड़ियों के शीशे टूटे। पथराव से कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है।