Breaking News

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बढ़ी मुश्किलें, रेप केस में मॉडल ने फिर कोर्ट में दायर की याचिका

नयी दिल्ली: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) फिर मुश्किल में फंस गए हैं। उनके खिलाफ Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने 13 साल पुराने रेप केस में एक बार फिर अमेरिका की एक अदालत में याचिका दायर की है। Kathryn Mayorga ने दावा किया है कि साल 2009 में लास वेगास के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उनका रेप किया था।

Kathryn Mayorga ने इस पहले भी रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद लंबे समय तक यह मामला कोर्ट में चला। इसके बाद कोर्ट ने रोनाल्डो को इस केस में बरी कर दियाथा। मगर अब मॉडल ने कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है।

मालूम हो कि, मॉडल ने रोनाल्डो Cristiano Ronaldo) पर रेप का आरोप लगाते हुए उनसे हर्जाने के तौर पर $375,000 की मांग की थी। लेकिन, इसके बाद यह मामला अदालत में पहुंच गया। वहीं, लंबे समय से चल रहे इस मामले में इसी साल जून में अमेरिका की एक अदालत की जज Jennifer Dorsey ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया था।

द सन के मुताबिक, 36 साल की Kathryn Mayorga ने इस बार नौवें सर्किट के लिए यूएस कोर्ट ऑफ अपील में याचिका दायर की है। इस मामले में 23 अगस्त को एक घंटे के लिए फोन के माध्यम से सुनवाई होगी। बता दें कि, क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर्स में से एक है। रोनाल्डो ने कुछ समय पहले हीअपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ वापसी की है।