Breaking News

दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI टीम

नई दिल्ली. सुबह की अन्य बड़ी खबर के अनुसार, आज यानी शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) के घर अल सुबह CBI टीम जांच पहुंची। इस पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि, आपका स्वागत है। उन्होंने साथ ही कहा कि, “अच्छा काम करने वालों ऐसे ही परेशान किया जाता है। हम कट्टर ईमानदार हैं। जांच में पूरा सहयोग करेंगे।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें।हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।”

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार के सबसे ताकतवर मंत्री हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद वे ‘आप’ सरकार में नंबर-2 की हैसियत रखते हैं।

बता दें कि, बीते जून 2017 को भी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI की टीम पहुंची थी । हालाँकि तब CBI ने साफ किया था कि सिसोदिया के घर पर कोई रेड या सर्च ऑपरेशन नहीं डाली गई थी। वहीं तब CBI टीम ने बताया था कि पहले से चल रही एक जांच के सिलसिले में स्पष्टीकरण के तहत उनके घर पहुंची थी।