Breaking News

आतंकियों ने कश्मीरी हिंदू का फिर किया बेरहमी से कत्ल, सुनील कुमार भट्ट का भाई भी जख्मी

श्रीनगर : स्वतंत्रता दिवस के जश्न के एक दिन बाद ही जम्मू और कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग का मामला सामने आया है। आतंकवादियों ने शोपियां में आम नागरिकों पर गोलियां चला दीं, जिसमें एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई। घटना में मृतक का भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक का नाम सुनील कुमार भट्ट है और भाई का नाम पिंटू कुमार बताया जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि आतंकवादियों ने शोपियां में चोटीपोरा स्थित एप्पल ऑर्चर्ड में गोलीबारी कर दी। इस दौरान अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। घटना के बाद पुलिस और सुरक्षाबल भी अलर्ट मोड में आ गए हैं। खबर है कि पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है।

भाषा के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में सोमवार को आतंकवादियों के दो ग्रेनेड हमलों में अल्पसंख्यक समुदाय के एक नागरिक सहित दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने एक घंटे के भीतर दो ग्रेनेड हमले किए। उन्होंने बताया कि पहला हमला बडगाम जिले के चदूरा में अल्पसंख्यक बस्ती में किया गया, जबकि दूसरा हमला श्रीनगर के पुलिस नियंत्रण कक्ष पर।

शुक्रवार को बंदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने बिहार के मजदूर अमरेज की हत्या कर दी थी। घटना के बाद व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इससे पहले पुलवामा के गडूरा गांव में भी आतंकियों ने बिहार के मजदूर का कत्ल कर दिया था। घायल की पहचान मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई थी।