Breaking News

विदेश मंत्री जयशंकर ने PM मोदी के लिए कही यह बड़ी बात, बोले- देश के लिए रखें निर्णायक नेतृत्व का ध्यान

नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, आज विदेश मंत्री एस जयशंकर (S.Jaishankar) शनिवार को कर्नाटक के रामानगर (Ramnagar) में ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान को लेकर निकाली गई तिरंगा यात्रा में भाग लिया। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में कहा कि, वह सामाजिक न्याय और निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए बहुत ज्यादा और कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ताकि कोई भी पीछे न रहे।

उन्होंने यह भी कहा कि, दुनिया के लिए यह कठिन दौर रहा है, लेकिन आज भारत एक बार फिर से इन सभी चीजों से उबरने की राह पर है। इसके लिए हमें देश में मजबूत नेतृत्व की प्रबल जरूरत है।

इसके साथ ही यहां विदेश मंत्री ने कहा कि, जब आप अपने देश के भविष्य के बारे में सोचते हैं, तो निर्णायक नेतृत्व की आवश्यकता को भी जरूर से ध्यान में रखें। आप उन लोगों के बारे में सोचें जो भारत के विकास और सुरक्षा को सर्वोत्तम रूप से सुनिश्चित करेंगे। यह भी आप ध्यान में रखें कि कौन यह सुनिश्चित करेगा कि भारत में कोई पीछे न रहे।

गौरतलब है कि, बीते शुक्रवार को बेंगलुरु (Bangluru) में भारत-चीन (India-China) संबंधों पर अहम बात करते हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर (S.Jaishankar) ने कहा था कि, भारत-चीन संबंध तब तक सामान्य नहीं हो सकेंगे जब तक कि सीमा की स्थिति ठीक नहीं होती। ऐसे में अगर चीन सीमावर्ती क्षेत्रों में शांति भंग करता है, तो यह संबंधों को और भी प्रभावित करेगा।