सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी को जेल में कैदियों ने पीटा, फोड़ा सिर, लगे टांके

नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां जेल में सिद्धू मूसेवाला (Siddu Moosewala Murder Case) केस में पकडे़ गए आरोपी से जमकर मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि, आरोपी के नाम सतबीर है, वहीं मिली जानकारी ताजा के मुताबिक उसकी जेल में साथी कैदीयों के साथ किसी बात पर झड़प हो गई थी। जिसमे सतबीर के सिर पर भी चोट लगी थी।पुलिस सतबीर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई, जहां उसके सिर पर टांके भी लगे हैं।

वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्या का सौदा1 करोड़ रुपए में तय हुआ था, जिसमें हर शार्प शूटर को 5-5 लाख रुपए मिले हैं। इसके साथ यह भी पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या वाले दिन हत्यारों के गाड़ी में 10 लाख रुपए नकद भी मौजूद था, जिसे कनाडा में बैठे लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भिजवाया था।

उधर अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मूसेवाला की हत्या से पहले तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने अपने भाई अनमोल बिश्नोई और भांजे सचिन बिश्नोई को फर्जी पासपोर्ट के जरिए देश से फरार करवा दिया था। ऐसा भी बताया गया है कि, इन दोनों का यह फर्जी पासपोर्ट दिल्ली रीजनल पासपोर्ट ऑफिस से ही बना था।

पता हो कि इससे पहले, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ दिन पहले बयान देते हुए बताया था कि, “मेरे बेटे को जान से मारने की 8 बार कोशिश हो चुकी थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उसके पीछे 60 से 80 लोग पड़े थे।”