सीएम एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र को लेकर कही बड़ी बात, बोले- अच्छे दिन लाएंगे

मुंबई: महाराष्ट्र में जबसे बीजेपी व शिवसेना बागी एकनाथ शिंदे की नई गठबंधन सरकार बनी है, तब से लगातार महाराष्ट्र की जनता के हित को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही है। आपको बता दें कि, बीती रात महाराष्ट्र के सीएम शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस का दिल्ली दौरा खत्म कर महाराष्ट्र पहुंचे है। जिसके बाद सीएम शिंदे वारकरी में सम्मलित हो विट्ठल भगवान का दर्शन किया है। इस बीच उन्होंने दिल्ली दौरे पर कई दिग्गज व बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की जनता के लिए कई विकासवादी बात कही है। सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने कहा है कि, वे महाराष्ट्र में अच्छे दिन लाएंगें। हम मुख्यमंत्री पद का पूरी तरह से सिर्फ महाराष्ट्र राज्य की जनता-जनार्दन को न्याय दिलाने और उनको विकास के शीर्ष शिखर पर पहुंचाने के लिए कार्य करेंगें।

गौरतलब है कि, सीएम एकांत शिंदे ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में अब एक मजबूत सरकार बनी है। यह हमारे विकासवादी सोच का नतीजा है कि, हमारे पास आज 164 विधायक हैं, जबकि एमवीए के पास सिर्फ 99 विधायक बचें हैं। हमने पहले भी कहा है और अब भी कह रहें हैं कि, हमारी सरकार अच्छी तरह से अपना कार्यकाल पूरा करेगी और हम अगला चुनाव जीत कर 200 विधायक लाएंगें।

सीएम शिंदें ने आगे कहा कि, महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार के दौरान शिवसेना के विधायकों का अस्तित्व खतरे में आ गया था। जिसके चलते बालासाहब ठाकरे की शिवसेना के विधायक ने गठबंधन के खिलाफ विद्रोह कर हमारा साथ दिया। आपको बता दें कि, सीएम एकनाथ शिंदे और डीसीएम देवेंद्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी वरिष्ठ नेता अमित शाह-जेपी नड्डा, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद सहित अन्य से मुलाकत के बाद दिल्ली में एक संयुक्त संवाददाता वार्ता को संबोधित किया किया। जिसमें उन्होंने विकास के लिए दंभ भरते हुए अच्छे दिन लाने का वादा किया है।