भगवान शिव और पार्वती के गेटअप में नुक्कड़ नाटक करना पड़ा भारी, पुलिस ने कराई हवालात की सैर

असम: देश में आए दिन देवी-देवताओं को लेकर हिंदू भावना आहत होने की घटना थमने का नाम नही ले रही है। अभी लीना मणिमेकलई की मां काली विवाद ठंडा भी नही पड़ा था कि, फिर से असम में भगवान शिव-पार्वती का नया मामला सामने आ गया है। खबर के अनुसार नगांव में नुक्कड़ नाटक के जरिए भगवान शिव के गेटप में शख्स को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर की माने तो एक्टर महंगा पेट्रोल, बेरोजगारी, महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ व्यंगात्मक शैली में नाटक कर रहा था।

विदित है कि, दो लोगों का भगवान शिव पार्वती और माता पार्वती के वेशभूषा में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें गिरफ्तार आरोपी एक्टर बीच सड़क एक किसी सामाजिक मुद्दे पर भगवान शिव के वेश में नुक्कड़ नाटक कर रहा था। महंगाई के खिलाफ इस नाटक के बीच उसने भगवान की छवि को गलत तरीके से प्रस्तुत कर रहा था।

हालांकि इस पुरे मामले में आरोपी को जमानत मिल गई है। सदर थाना प्रभारी मनोज राजवंशी के अनुसार उसे गिरफ्तार किया गया। जमानत के बाद उसे नोटिस देकर छोड़ दिया गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर एक्टर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप के तहत कानूनी कार्रवाई की है।