‘मेरे साथ गलत हुआ, मेरी प्रतिष्ठा को किया खराब’, ड्रग्स केस में NCB अधिकारी से बोले थे आर्यन

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। आर्यन को बीते साल अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था। वह करीब एक महीने तक जेल में थे। शाहरुख खान का बेटा होने के नाते उनकी गिरफ्तारी (arrest) उस वक्त की सबसे बड़ी खबरों में थी। मई 2022 में एनसीबी ने अपनी चार्जशीट दायर की जिसमें आर्यन का नाम नहीं है। इस पूरे केस में आर्यन खान हों या शाहरुख खान(Shahrukh Khan), चुप्पी साधे रखी। अब एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खुलासा किया कि हिरासत में रहते हुए आर्यन ने जांच एजेंसी से क्या कहा था।

आर्यन खान ने जांच अधिकारी से क्या कहा?
एनसीबी के उप निदेशक (ऑपरेशंस) संजय सिंह ने इस मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) का नेतृत्व किया। उन्होंने जांच के शुरुआती दौर में आर्यन के साथ-साथ अन्य आरोपियों से भी बातचीत की थी। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि आर्यन ने उनसे पूछा था कि क्या वह इस ट्रीटमेंट को डिजर्व करते हैं जो उन्हें मिला।

संजय सिंह ने बताया कि आर्यन ने उनसे कहा था, जांच एजेंसी उनके साथ अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर की तरह व्यवहार कर रही है। वह बताते हैं, आर्यन ने कहा, “सर आप मुझे अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर के रूप में दिखा रहे हैं जैसे कि मं ड्रग्स तस्करी को फाइनेंस करता हूं। क्या ये आरोप बेतुके नहीं हैं? उन्हें उस दिन मेरे पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला और फिर भी मुझे गिरफ्तार कर लिया।‘
‘मेरे साथ गलत हुआ’
जांच अधिकारी से आर्यन ने आगे कहा, “सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी प्रतिष्ठा को खराब किया। मैं क्यों इतने हफ्ते तक जेल में हूं? क्या मैं यह वाकई डिजर्व करता हूं?”