आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के सामने पेश नहीं होंगी सोनिया गांधी, ये हैं बड़ी वजह

नई दिल्ली. सुबह की दूसरी बड़ी खबर के अनुसार आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) में ED के समक्ष पेश नहीं होंगी। वहीं सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी की ओर से मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से और भी समय मांगा गया है क्योंकि वे फिलहाल कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इससे वे वे अब तक स्वस्थ नहीं हुई हैं।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बीते गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं और उनकी ताजा रिपोर्ट फिलहाल निगेटिव नहीं आई है। इस बाबत पार्टी प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा था कि, सोनिया गांधी को बीते बुधवार शाम को हल्का बुखार आया था, जिसके बाद हुए कोरोना टेस्ट में वे पॉजिटिव आईं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के बाद उनकी बेटी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Posetive) मिली थी। इस बाबत प्रियंका ने खुद ट्वीट करके इसकी जरुरी जानकारी दी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी आवश्यक सावधानी बरतने की अपील भी की थी।