लालू प्रसाद यादव को बड़ी राहत, 13 साल पुराने आचार संहिता उल्लंघन मामले बरी हुए RJD सुप्रीमो, लगा मात्र 6 हजार का जुर्माना

नई दिल्ली/पलामू. झारखण्ड (Jharkhand) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) आज आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पलामू कोर्ट में पेश हुए हैं। पेशी के बाद पलामू की अदालत ने लालू यादव को आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उनपर 6 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए केस को खत्म कर दिया।

आज लालू के वकील धीरेंद्र कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बताया कि लालू पर गढ़वा जिले में 2009 में एक मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में फिलहाल लालू जमानत पर हैं। पता हो कि यादव पर आदर्श चुनाव आचार संहिता का मामला दर्ज हुआ था।

पता हो कि, बीते सोमवार रात को ही, झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu) में ठहरे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के कमरे में में आग (Fire) लग गई थी। दरअसल पलामू के सर्किट हाउस में लालू यादव के लिए आवंटित हुए कमरे की दीवार पर लगे पंखे में शॉर्ट सर्किट के कारण यह घटना हुई थी।

सूचना मिलने के बाद बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने फोन कर अपने पति लालू यादव से बात कर घटना की जानकारी ली थी। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने सेवादारों को भी फोन पर जमकर फटकार लगाई थी। बताया गया था कि, सर्किट हाउस में आग बुझाने की कोई भी व्यवस्था नहीं थी। साथ ही वहां दमकल भी उस वक़्त मौजूद नहीं था।