Breaking News
nitish Kumar

‘Homosexuality’ पर तंज करते हुए बोले ​नीतीश, कहा पुरूष-पुरूष आपस में ही शादी करेंगे तो कैसे बढ़ेगा परिवार

बिहार-(पटना)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के मगध महिला कॉलेज में बने नए छात्रावास के उद्घाटन कार्यक्रम में समलैंगिकता को लेकर तंज कसा है। उन्होंने इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर पुरूष—पुरूष आपस में ही शादी करेंगे तो कोई पैदा होगा क्या?

स्त्री के बिना क्या जन्म संभव है

छात्रावास के उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ‘अरे शादी अगर किसी पुरूष और महिला की होगी तभी न बाल-बच्चा होगा, हम या यहां पर मौजूद हर व्यक्ति तभी संभव है जब उसकी मां है, स्त्री के बिना पैदा हुए, लड़का-लड़का शादी कर लेगा तो कोई पैदा होगा ? ..शादी करते हैं तो बाल बच्चा पैदा होता है’।

सीएम नीतीश ने सुनाई अपने कॉलेज के दिनों की बातें

सीएम नीतीश कुमार ने कार्यक्रम के दौरान अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों को भी याद किया। इस दौरान उन्होंने लड़कियों से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी सुनाई। नीतीश कुमार ने कहा कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे तो उस दौरान उनके कॉलेज में एक भी महिला छात्रा नहीं हुआ करती थी। सीएम ने आगे कहा कि उनके इंजीनियरिंग कॉलेज में हालत ऐसी थी कि अगर कभी किसी दिन कोई महिला कॉलेज में आ जाती थी तो सारे छात्र उसी महिला को देखने लगते थे। नीतीश कुमार ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की यह कहानी जब महिला छात्रों के बीच सुनाई तो जमकर तालियां बजी और लड़कियां भी मुस्कुराती हुई नजर आईं।

नीतीश कुमार ने कहा कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे। तब और अब के समय में काफी बदलाव आ गया है क्योंकि आज के दिन लड़कियां ज्यादा संख्या में इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज में पढ़ा करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *